-->
आईएसआई का टारगेट शूटर गैंगस्‍टर सुख भिखारीवाल, क्‍या दुबई पुलिस की हिरासत में है ?

आईएसआई का टारगेट शूटर गैंगस्‍टर सुख भिखारीवाल, क्‍या दुबई पुलिस की हिरासत में है ?


विशेष संवाददाता

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाले गैंगस्टर सुख भिखारीवाल को दुबई में डिटेन किया गया है. सोमवार को दिल्ली पुलिस ने पांच आतंकियों को गिरफ्तार करने के बाद खुलासा किया था कि सुख भिखारीवाल ने दुबई में बैठकर आईएसआई के इशारे पर पंजाब में बलविंदर संधू की हत्या करवाई थी.

सुख भिखारीवाल ने दुबई में अपना हुलिया बदल लिया है. पगड़ी बांध ली है. दाढ़ी बढ़ा ली है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के खुलासे के बाद भारतीय एजेंसियों ने दुबई में सुख भिखारीवाल के एक ठिकाने पर छापेमारी की थी. जिसके बाद उसे  डिटेन किया गया है.

सुख भिखारीवाल ने दुबई में अपना हुलिया बदल लिया है


आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शकरपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इसमें तीन आतंकी कश्मीर और दो पंजाब के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक
, इस्लामिक और खालिस्तानी आतंक का ये नया कनेक्शन बेहद घातक है. इनके आका पाकिस्तान और खाड़ी देशों में बैठे हैं.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक
, आतंक के ये आका भारत के खिलाफ़ खालिस्तानी आंदोलन को हवा देना चाहते हैं और इसके लिए दुबई में छिपा बैठा गैंग्स्टर सुख भिखारीवाल आईएसआई का मोहरा बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का रंजीत नीटा सेल्फ स्टाइल डॉन है. रंजीत नीटा ने भिखारीवाल को टारगेट किलिंग सौंपी थी.


कहा जा रहा है कि सुख भिखारीवाल ने ही दिल्ली में पकड़े गए पंजाब के दोनों आतंकियों को आतंक के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले बलविंदर सिंह की हत्या की सुपारी दी थी. यानी बलविंदर सिंह की हत्या की साजिश पाकिस्तान से रची गई थी ताकि यहां अमन-चैन को खराब किया जा सके.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक
, पकड़े गए पांचों आतंकी नारको टेररिज्म से जुड़े थे, जिनका इस्तेमाल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई कर रही थी. ये पाचों आतंकी नारको टेररिज़्म के ज़रिए नारकोटिक्स की डील भी करते थे. जो पैसा आता था उसे आतंकियों तक भेजते थे और इस पैसे का इस्तेमाल टारगेट किलिंग में होता था.

 

0 Response to "आईएसआई का टारगेट शूटर गैंगस्‍टर सुख भिखारीवाल, क्‍या दुबई पुलिस की हिरासत में है ? "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article